Live Cricket Score, Schedule, Latest News, Stats And Much More

  1. Home
  2. NEWS

आंद्रे रसेल का वापसी मैच में जोरदार कमाल, सच कर दिखाया वो सपना जो अबतक था नामुमकिन

आंद्रे रसेल का वापसी मैच में जोरदार कमाल, सच कर दिखाया वो सपना जो अबतक था नामुमकिन
आंद्रे रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए कमबैक मैच में कमाल कर दिया. उन्होंने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड हासिल किया और इसको लेकर उन्होंने कहा कि मैं इस बात का सपना देख रहा था कि मुझे MOM अवॉर्ड मिले. 

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में कमबैक किया है. नवंबर 2021 में आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले रसेल को दिसंबर 2023 में अगला मुकाबला खेलने को मिला.

इस मैच में रसेल ने गेंद और बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया और फिर कहा कि वे जिस चीज का सपना देख रहे थे, वह पूरा हो गया. रसेल ने गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए, जबकि बल्लेबाजी के तौर पर वे 14 गेंदों में 29 रन बनाने में सफल हुए. 


रसेल को इस मैच में दमदार प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. रसेल इस अवॉर्ड को पाकर खुश दिखे और उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, "दरअसल, जिंदगी बहुत मजेदार है.

जब मुझे दो सप्ताह पहले सेलेक्शन का कॉल मिला, तो मैं मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड पाने का सपना देख रहा था. हालांकि, मुझे नहीं पता था कि यह कैसे होगा." रसेल ने अपने इस सपने को पहले ही मैच में साकार किया और टीम को शानदार जीत दिलाई.   

दिग्गज ऑलराउंडर ने आगे कहा, "सीपीएल सीजन के बाद से विकेट ऊपर-नीचे और टू पेस वाला रहा है. आपको बहुत अधिक कटर फेंकने होंगे. उनकी पारी की शुरुआत में, जब गेंद में गति थी तब रन बने.

हमने बाद के हाफ में बहुत अच्छी गेंदबाजी की. यह सब साथ में बल्लेबाजी करने के बारे में था, हम दोनों के पास पॉवेल है (खुद पर और पॉवेल पर), हम जानते थे कि अगर हमने आखिरी तक बल्लेबाजी की तो हम खेल फिनिश कर सकते हैं." 


पहले गेंद और फिर बल्ले से इंग्लैंड पर बरसे आंद्रे रसेल, वेस्टइंडीज को दिलाई तूफानी जीत

बता दें कि आंद्रे रसेल को शुरुआत में वेस्टइंडीज की टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन जब सीरीज के बीच में एक खिलाड़ी ने रिटायरमेंट का ऐलान किया तो क्रिकेट वेस्टइंडीज ने रसेल को अप्रोच किया और वे वेस्टइंडीज के लिए खेलने के  लिए तैयार हो गए.

वे खुद भी यही चाहते थे कि वे वापसी करें. वेस्टइंडीज में ही अगला टी20 विश्व कप अगले कुछ ही महीनों में होना है तो उनकी वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी.